हाइलाइट्स

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच का आज 15वां दिन
  • ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई पर NCB का शिकंजा
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, ईड और एनसीबी एक्शन में
  • एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सौंप सकती है अपनी रिपोर्ट

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स केस से जुड़े होने पर NCB ने मुंबई में उनके घर पर छापेमारी की. NCB के साथ मुंबई पुलिस की टीम भी मौजूद है. रिया के घर में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स केस से जुड़े होने पर एनसीबी (NCB) ने मुंबई में उनके घर पर छापेमारी की. एनसीबी की टीम सुबह करीब 6:30 बजे रिया चकवर्ती के घर पहुंची. NCB के 5 सदस्यों की टीम रिया के घर के अंदर गई है. NCB के साथ मुंबई पुलिस की टीम भी मौजूद है. रिया के घर में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज 15वां दिन है. सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही है. आज सुबह NCB ने रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा. सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है. ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया और उनकी फैमिली एनसीबी के निशाने पर है. ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी ने अब तक 2 ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है जबकि एक हिरासत में है. गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर ने रिया के भाई शोविक और सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है. वहीं एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सुशांत केस में अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है.

By Desk