रास्ते से गाड़ी निकलने को लेकर जबरदस्त टकराव होने का समाचार मिल है जिसमे एक युवक घायल हो गया जबकि दूसरा पक्ष का कहना है कि कई बार इस रास्ते से उक्त को गाड़ी लेजाने से मना भी किया मगर फिर भी नहीं माना जिस कारण यह तकरार झगड़े का रूप धारण कर गई। इस दो पक्षों में हुए टकराव को लेकर क्षेत्र में चर्चा गरमाई हुई है। प्रॉपर जानकारी अनुसार मामून कैंट पुलिस के अधीन आते क्षेत्र गांव हरियाल में सांझे रास्ते को लेकर हुए झगड़े में माँ- बेटा हुए घायल। जानकारी देते हुए घायल मलकीत सिंह उर्फ पवन ने बताया की वह पांच भाई है तथा उनके पिता जिनकी काफी साल पहले मौत हो गई थी ने अपने जीते जी अपनी ज़्यादात का बंटवारा पांचो भाईयो के बीच कर दिया था तथा सभी ने अपने हिस्से में आती जमीन पर अपने अलग-अलग घर बना लिए थे, जिनको आने जाने के लिए एक सांझा रस्ता रखा गया था जिसपर सभी आते जाते थे, परन्तु कुछ दिन पहले उनके दो भाईयो जिनका घर गली में सबसे आगे है ने उनके घर मे जाते रास्ते मे गेट लगा दिया जिसका उन्होंने विरोध किया परन्तु इस बीच उन्हें टैक्सी लेकर टूर पर बाहर जाना पड़ गया जब वह घर वापिस आए तो उन लोगो ने वहा पर गेट लगा दिया था। जब बीते दिनों अपनी टैक्सी गाड़ी लेकर घर आए तो वह लोग उन्हें गाड़ी रास्ते से निकालने पर मना करने लगे, फिर भी जब उन्होंने अपनी गाड़ी रास्ते से निकालकर अपने घर के आंगन में लगाई तो उनके भाईयो के परिवार वालो (उनकी पत्नियां व लड़को) ने पहले गाड़ी का आगे से शीशा तोड़ दिया। जब वह घर से बाहर निकले तो उनके दोनों भाईयो के तीनों लड़के व उनकी पत्नियों ने उनपर हमला कर दिया। जिसमें से उनके एक लड़के के पास बेस-बैट था। जिससे उसने उनपर हमला किया जिससे उनके दाहिनी बाजू की हड्डी टूट गई तथा झगड़े का बीच-बचाव करने आई उनकी बुजर्ग माता के बाएं हाथ मे गहरी चोट लग गई। जिसके मैडिकल करवाकर उन्होंने मामून पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है।
जबकि इस मामले को लेकर दूसरे पक्ष का कहना है कि रास्ते को लेकर उनका झगड़ा चल रहा है, मलकीत सिंह टैक्सी चलाता है वह टैक्सी लेकर जबर्दस्ती गेट के अंदर आ गया उसे उन्होंने मना किया कि वह यहा से गाड़ी लेकर ना जाए अभी रास्ते को लेकर कोई फैंसला नही हुआ जब फैंसला होगा तब रास्ता मिलेगा। दूसरे पक्ष की महिला सुनीता देवी व कमलेश कुमारी ने बताया कि मलकीत सिंह को अंदर गाड़ी लाने के लिए मना किया था जिसपर वह झगड़े पर उतारू हो गया तथा गंदी गालिया निकालते हुए गाली-गलोच करने लगा जिस वजह से झगड़ा बड़ गया। उन्होंने बताया कि झगड़े में उन्हें भी चोटे आई है उनके द्वारा भी मैडिकल करवाकर पुलिस को शिकायत दे दी गई है।
पुलिस थाना प्रभारी मामून (चक्की पड़ाव) हरजिन्द्र सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों की शिकायत उनके पास आई है फिलहाल 323 के तहत दोनों पार्टियों की शिकायत दर्ज की गई है। मैडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

By desk1

error: Content is protected !!