जिला व्यापार मंडल ने व्यापार और व्यापारियां की समस्याओं को लेकर एसडीएम के साथ की बैठक


जिला व्यापार मंडल पठानकोट की ओर से प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता की देखरेख में ढांगू रोड पर कोविड-19 को ध्यान में रखते व्यापार और व्यापारियां के समक्ष त्यौहारी सीजन में पेश आ रही समस्याआें को लेकर एसडीएम गुरसिमरनजीत सिंह ढिल्लो के साथ बैठक का आयोजन किया गया।
मौके पर समूह सदस्यों ने प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता, चेयरमैन विवेक माडिया तथा महासचिव नरेन्द्र वालिया व स्टेट अवार्डी समीर शारदा के नेतृत्व में उनका स्वागत बुके देकर किया।
प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता ने आए हुए सदस्यों से एसडीएम को रूबरू करवाते हुए बताया कि कोविड-19 के चलते केवल चुनिंदा सदस्यां को ही बैठक में आमंत्रित किया गया। इस दौरान प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता ने त्यौहारी सीजन खासकर दिवाली पर्व के चलते पटाखा कारोबारियो के समक्ष आ रही परेशानियों को एसडीएम के समक्ष रखा और कहा कि दिवाली पर्व के कुछ दिन पहले ही कुछ चुनिंदा व्यापारियों को ही लाईसेंस जारी किया जाता है, जबकि लाईसेंस की चाह में व्यापारी पहले ही इस व्यवसाय में लाखों रूपये इनवेस्ट कर चुके होते हैं, इसलिए अगामी पर्व पर डेढ़ महीना पहले ही लाईसेंस देने की प्रक्रिया शुरू की जाए। वहीं उन्होंने कहा कि जिन छोटे दुकानदारों का पुराना पटाखा बच जाता है, उसे सेल करने के लिए भी नियम निर्धारित किये जाएं।
मौके पर प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता के साथ ही विवेक माडिया, नरेन्द्र वालिया, समीर शारदा, निर्मल सिंह पप्पू, परमजीत सिंह पम्मा सैनी, केवल शर्मा, व विजय महाजन ने एसडीएम के समक्ष शहर में पार्किंग की अव्यवस्था का मुद्दा उठाया और कहा कि इसके लिए बंद हो चुके डलहौजी रोड के पशु अस्पताल का उपयोग किया जाए। वहीं उन्हांने कहा कि मुख्य बाजार में एक सरकारी स्कूल पर आसपास के दुकानदारों का कब्जा रहता है। स्कूल मे बेहद कम बच्चे पढ़ते हैं, उन्हें शहीद मक्खन सिंह सीसे स्कूल में आसानी से शिफ्ट किया जा सकता है और उक्त खाली हुई स्कूल की जगह को बैंडरों और रेहड़ी वालों के लिए उपयोग में लाया जा सकता है। प्रधान इन्द्रजीत गुप्त ने कहा कि जिला व्यापार मंडल जिला प्रशासन के साथ व्यपार और व्यापारी की समस्याआें को हल करवाने के लिए हर समय खड़ा है, बशर्तें प्रशासन भी उनका सहयोग करें।
एसडीएम गुरसिमरनजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि जिला प्रशासन को शहर निवासियां का सहयोग बेहद जरूरी है तभी वह उनकी समस्याओं और परेशानियों को अच्छे से समझ पाता है और उसे हल करता है। मौके पर उन्होंने जिला व्यापार मंडल को उनकी समस्याओं को हल करवाने संबंधी आश्वस्त किया। अंत में जिला व्यापार मंडल द्वारा एसडीएम को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर बैठक में चेयरमैन विवेक माडिया, महासचिव नरेन्द्र वालिया, स्टेट अवार्डी समीर शारदा, सीनियर उपाध्यक्ष निर्मल सिंह पप्पू, सुरेश महाजन राजू सराफ, सैनी महासभा अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा सैनी, राकेश महाजन बिट्टा, केवल शर्मा, विजय कुमार, मनोज अरोड़ा, अमित महाजन सोनु, रोहित बहल, शिव सैनी, वेलकम कमेटी चेयरमैन विजय महाजन, संजू महाजन, अजय बागी ,जीतू महाजन, डा.विशाल अरोड़ा, सुधाकर अहलुवालिया, दीपक वालिया, विनोद कुमार, अंकुर शर्मा, अजय कुमार बहल, केवल कुमार,बोध राज के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!