Punjab Heath Minister Tests Corona Positive: बलबीर सिद्धू सोमवार को राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली के दौरान संगरूर में हुई जनसभा में मंच का काम देख रहे थे. कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है.

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं. खास बात है कि वह कल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ संगरूर रैली में मौजूद थे. स्टेज सेकेट्ररी के तौर पर बलबीर सिद्धू मौजूद थे और राहुल गांधी और सीएम अमरिंदर के संपर्क में आए थे.

कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार घातक साबित हो रहा है। आम लोगों का साथ ही अब कई बड़े चेहरे भी वायरस की चपेट में आ रहे हैं। मंगलवार को पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। बता दें कि पंजाब में किसानों को लेकर मचे सियासी बवाल के बीच कांग्रेस लगातार रैलियां कर रही है, जिनमें के कुछ में बलबीर सिंह सिंद्धू में नजर आए हैं। एेसे में उनके संपर्क में आए कई अन्य नेताओं पर भी संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है।

इससे पहले सोमवार को शहर में कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई। सेक्टर-19 के 56 साल के शख्स की गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच-32) में इलाज के दौरान कोरोना से मौत हो गई। सेक्टर-47 के 34 साल के शख्स की पीजीआइ में मौत हो गई। शख्स को मल्टीपल ऑर्गन डिसऑर्डर की शिकायत थी। इसके अलावा सेक्टर-25 के 54 साल के शख्स की पीजीआइ में कोरोना से मौत हो गई। शहर में अब तक 177 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। शहर में सोमवार को 133 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें 84 पुरुष और 49 महिलाएं संक्रमित पाई गईं। अब तक शहर में 12,578 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। जबकि 1,604 एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है।

By Desk

error: Content is protected !!