पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म है। जहां ये चर्चा थी कि नवजोत सिद्धू को कांग्रेस में कोई बड़ा पद मिल सकता है तो इस बात को पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पूर्ण रुप से खारिज कर दिया है। 
उन्होनें एक अखबार को दिए साक्षात्कार में कहा कि पंजाब प्रधान के पद पर सुनील जाखड़ बहुत अच्छे से सेवाएं दे रहे हैं। वो बहुत लंबे समय से पंजाब कांग्रेस से जुड़े हुए हैं और उनको हटाने का तो कोई मतलब नहीं बनता। उनकी जगह पर सिद्धू को पद नहीं दिया जाएगा। जो 3 साल पहले ही पार्टी में आया हो, उसे प्रधान कैसे बनाया जा सकता है। अगर सिद्धू को आना है तो उन्हें पॉवर मिनिस्ट्री दी जा सकती है। 
गौरतलब है कि कुछ समय से नवजोत सिद्धू को लेकर यह चर्चा थी कि उन्हें पंजाब कांग्रेस में बड़ा पद मिल सकता है या तो उन्हें कांग्रेस प्रधान बनाया जा सकता है, लेकिन सीएम अमरिंदर सिंह के बयान ने इन सभी कयासों पर लगाम लगा दी है।

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस (Congress) में शामिल नवजोत सिंह  सिद्धू (Navjot Sidhu) का वहां पर भी मन नहीं लग रहा है. राहुल गांधी के पंजाब दौरे से पहले नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर पार्टी से रूठ गए हैं. उन्हें मनाने के लिए पार्टी के बड़े नेता सिद्धू के आवास पर पहुंच रहे हैं. 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत भी सिद्धू को मनाने के लिए उनके आवास पर पहुंचे. सूत्रों के मुताबिक सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराज बताए जाते हैं. हालांकि उन्होंने अब तक इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं कही है.

सिद्धू से मिलने के बाद हरीश रावत ने दावा किया कि वे पार्टी से नाराज नहीं है. उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू धार्मिक व्यक्ति है. जिस वजह से वे अभी किसी कार्यक्रम में नही जा रहे हैं. लेकिन वे राहुल गांधी के कार्यक्रम में जरूर शामिल होंगे

By Desk

error: Content is protected !!