जालन्धर से चर्चित कांग्रेसी नेता के करीबी की न्यूड वीडियो वायरल,1 मिनट 20 सैकेंड ने हिला दी जालन्धर की राजनीति..

राजनीति से जुड़े लोग समाज में अपनी साफ सुधरी छवि बनाए रखने के लिए कई तरह के प्रलोबनों से बचते रहते हैं मगर कुछ लोग इन प्रलोबनों का आसानी से शिकार होकर समाज में अपनी इज्जत तार तार करवा लेते हैें। जालन्धर से संंबंधित एक चर्चित कांग्रेसी नेता के बेहद करीबी की एक न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह सोशल साईट पर किसी न्यूड लडक़ी से लाईव चैट कर रहे हैं। यह वीडियो 1 मिनट 20 सैंकंड का है।

जिस लहजे से यह वीडियो दिखाई दे रही है उससे प्रतीत होता है कि इसमें कांग्रेसी नेता स्वैइच्छा से खुद को नंगा कर रहे हैं और दूसरी तरफ लडक़ी भी न्यूड होकर कांग्रेसी नेता से अश्लील हरकतें करती दिखाई दे रही है। यह वीडियो वायरल होने से जालन्धर की राजनीति मेें बड़ा भूचाल आ गया है। जानकारी अनुसार विपक्ष इस मुद्दे को राजनीति रंगत देने की तैयारी कर रहा है।

इस मामले की पुष्टि करने के लिए जब उक्त काग्रेसी नेता से संर्पक किया गया तो उसने बताया कि उसे हनी ट्रैप में फंसाया गया है तथा फेसबुक पर फेक लडक़ी की आईडी बना कर उन्हे यह सब करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से फंसाने तथा ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई है। इस मामले में पुलिस कमिशनर को शिकायत भी की गई है जिसकी जांच अभी चल रही है। अपनी गरिमा का ध्यान रखते हुए वह अश्लील वीडियो अपलोड नहीं किया जा रहा।

शहर में कांग्रेसी नेताओं के सम्बन्धी नए-नए चर्चे दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। जहां गत दिनों एक कांग्रेसी नेता मनवीर चीमा द्वारा पुलिस मुलाजिम को धमकाने का मामले सामने आया था जिस दौरान CP का नाम भी लिया गया था। वही अब एक अश्लील वीडियो बहुत तेजी वायरल हो रही है जोकि 1 मिनट 20 सेकंड की है। यह वीडियो एक कांग्रेसी MP के नजदीकी ‘स क’ नाम के कांग्रेसी आर्किटेक्ट नेता से जुड़ी हुई है। उक्त नेता उसमें न्यूड दिखाई दे रहा है और यह वीडियो किसी वीडियो कॉलिंग की है जिसमे दूसरी तरफ एक महिला भी न्यूड हो जाती है। आवाज ए विरसा न्यूज़ इसकी पुष्टि नही करता कि क्या दोनों मर्जी से या किसी दबाव में न्यूड हो रहे है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा आरम्भ हो गई है कि आखिर एक ही कांग्रेसी सांसद के करीबी क्यों रोज-रोज किसी नए विवाद को जन्म दे देते है। सूत्रों अनुसार उक्त नेता ने साइबर सेल में इस बारे शिकायत दर्ज करवाई है। इस बारे जब उक्त नेता से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वह ड्राइव कर रहे है जबकि साढ़े 9 बजे के बाद कर्फ्यू लग जाता है और यह आदेश कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री के ही है। उन्होंने कहा कि वह वापिस काल करते है परन्तु खबर लिखे जाने तक उन्होंने वापिस फोन नही किया। आवाज ए विरसा न्यूज़ सदैव सच का प्रहरी है। जैसे ही उक्त नेता का पक्ष सामने आएगा प्रमुखता से प्रकाशित किया जाएगा।

By Desk

error: Content is protected !!