भारत क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना आज अपने परिवार समेत पठानकोट के गांव थरियाल में अपने पारिवारिक सदस्यों की मौत पर दुख का प्रकटावा करने पहुंचे। इसके बाद वह एक निजी अस्पताल में भर्ती अपनी बुआ का हालचाल पूछने के लिए पहुंचे। 

गांव थरयाल में एक किलिंग गैंग द्वारा सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार और उनके फुफेरे भाई का कत्ल कर दिया गया था जिसके बाद पुलिस लगातार इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है पुलिस द्वारा अब तक 100 से ज्यादा लोगों से इस मामले के बारे में पूछताछ की जा चुकी है मृतक अशोक कुमार सुरेश रैना के फूफा थे इस घटना के बाद सुरेश रैना द्वारा ट्वीट करके भी मुख्यमंत्री पंजाब और पंजाब पुलिस को इस मामले के बारे में ध्यान देने के लिए कहा गया था जिसके बाद मुख्यमंत्री पंजाब द्वारा भी ट्वीट करके पूरी कार्रवाई का भरोसा दिया गया था।
आज क्रिकेटर सुरेश रैना अपने परिवारिक मेम्बरों के साथ पठानकोट के गांव थरयाल पहुंचे हैं जहां उनके द्वारा परिवारिक मेंबरों के साथ मुलाकात की गई सुरेशं रैना ने कहा में आज परिवार वालो से मिला हूँ पुलिस कर रही है अच्छा काम,मुख्यमंत्री पंजाब ने भी आश्वासन दिया है इस दोहरे कत्ल मामले को लेकर,परिवार दुख की घड़ी से गुजर रहा है

By Desk

error: Content is protected !!