मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि लोग सावधान रहें, राज्‍य में अगले दो सप्‍ताह में कोरोना वायरस Covod-19 अपने चरम (peak) पर होगा। इसलिए अब ज्‍यादा सतर्क रहने की जरूरत है। लोग कोरोना को लेकर दिए गए गाइड लाइन का पालन करें।

कोविड को लेकर कांग्रेस के विधायकों के साथ वर्चुअल बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि अगले दो हफ्तों में राज्य में कोरोना महामारी के शिखर को छूने की संभावना है। ऐसे में राज्य के सभी मंत्री और कांग्रेस विधायक जमीनी हकीकत जानने के लिए आने वाले तीन दिनों में अपने जिलों और हलकों का दौरा करें। उन्होंने कहा कि राज्य में टेस्टों की संख्या 28000 के करीब पहुंच गई है। जल्द ही यह संख्या 30 हजार के पार होगी। विधायक और अधिकारी मिलकर इस संकट का सामना करने के लिए काम करें।

आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में कम आबादी होने के बावजूद महामारी के आंकड़े बहुत बुरे हैं। उन्होंने कहा कि ‘आप’ वालों ने महामारी को मुकाबले का विषय बनाया हुआ है, जोकि हैरान कर देने वाला है।

राज्य में 28 हजार के पार पहुंच चुकी है टेस्ट की संख्या

मीटिंग में सोशल मीडिया और वैब चैनलों पर फैलाई जा रही अफवाहों, आइसोलेशन वॉर्डों में सीसीटीवी लगाने, मरीजों के रिश्तेदारों को अपने खर्च पर पीपीई किटें पहनकर आइसोलेशन वॉर्डों में जाने की आज्ञा देने और प्राईवेट अस्पतालों की तरफ से अधिक पैसे वसूलने का मुद्दा भी उठाया गया। 

By Desk

error: Content is protected !!