खास बातें

  1. कंगना की उद्धव ठाकरे को ललकार, तूने मुझ पर एहसान किया है
  2. कंगना ने कहा, आज मुझे पता चला कि कश्मीर पंडितों पर क्या बीती होगी
  3. कंगना ने कहा, अब मैं अयोध्या ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी

एक्ट्रेस कंगना रनौत के पाली हिल स्थित ऑफिस पर चले बुलडोजर के बाद इस मुद्दे पर हंगामा बढ़ गया है. कंगना मुंबई पहुंच चुकी हैं और बीएमसी के एक्शन के बाद उनका बयान भी आ गया है. इस बार कंगना ने संजय राउत को छोड़ सीधे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है. उनके बयान से साफ है कि वो महाराष्ट्र सरकार से लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं. 

कंगना ने वीडियो जारी करके कहा, “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता.”

शिवसेना के नेता संजय राउत की धमकी के बावजूद भी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने घर मुंबई पहुंच चुकी हैं. हालांकि वह यहां Y श्रेणी की सुरक्षा में आई हैं. उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया और खार स्थित उनके घर पहुंचाया गया है. उनके आने से पहले ही क्वीन के ऑफिस पर तोड़क कार्रवाई हुई. मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना के ऑफिस पर BMC के निर्देशनुसार जेसीबी से तोड़फोड़ की गई. BMC की कार्रवाई के बाद कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. आज कंगना सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लगातार एक के बाद एक ट्वीट डालती रहीं. ताजा ट्वीट में उन्होंने एक बार फिर उद्धव ठाकरे को ललकारा है. कंगना ने ट्विटर पर एक मिनट 8 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. 

By Desk

error: Content is protected !!