कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी के कर्मचारियों ने कंगना के ऑफिस में तोड़ फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है. कंगना रनौत आज दोपहर मुंबई पहुंचने वाली हैं. कंगना रनौत का ये ऑफिस इसी साल जनवरी में 48 करोड़ की कीमत से बनकर तैयार हुआ है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उद्धव सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ गया है. बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की तैयारी कर ली है. आजतक से बात करते हुए बीएमसी के सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

कंगना रनौत आज मुंबई आ रही हैं. शिवसेना और कंगना रनौत के बीच विवाद चल रहा है. कंगना ने मुंबई को PoK बताया था. जिसके बाद से शिवसेना और कंगना में जुबानी तीर जारी है. कंगना के हमले पर जवाबी कार्रवाई करते हुए शिवसेना ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया है. बीएमसी कंगना के ऑफिस के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर रही है.

कंगना ने अपने ऑफिस को कहा राम मंदिर
दूसरी तरफ, कंगना का कहना है कि वे किसी भी तरह से हार नहीं मानने वाली हैं. इस बीच कंगना ने अपने ऑफिस की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. ऑफिस में पूजा की फोटोज शेयर कर कंगना ने लिखा- मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.

By Desk

error: Content is protected !!