पठानकोट : जिला प्रशासन द्वारा जिले के चार ब्लॉकों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया। इन ब्लॉकों में पिछले कई दिनों से कोरोना का सबसे ज्यादा केस सामने आए है। इन इलाकों में किसी भी व्यक्ति को न ही अंदर आने दिया जाएगा और न ही बाहर जाने दिया जाएगा। अगर कोई भी व्यक्ति कोविड-19 के नियमों की उल्लंघना करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन द्वारा जिले को कोरोना मुक्त बनाने के लिए कड़े प्रयास किए जा रहे है ताकि जिले में बढ़ती कोरोना की रफ्तार को रोका जा सके। माइक्रो कंटेनमेंट जोन में सर्वे और सैंपलिग बढ़ाई जाएगी: डॉ. जुगल


सिविल सर्जन डॉ. जुगल किशोर ने बताया कि जिले के जिन चार ब्लॉकों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है, वहां पर सेहत विभाग के कर्मचारियों द्वारा रैंडम सैंपलिग कैंप और सर्वे अभियान चलाया जाएगा। पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में जो भी लोग आए है वे सैंपलिग करवाए। सेहत विभाग की लोगों को यही अपील है कि लोग बिना वजह अपने घरों से बाहर न निकले।

इन ब्लॉकों को किया माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

टी-3 आरएसडी कॉलोनी ब्लाक बुंगल बधानी में छह लोग, माधोपुर ब्लाक बुंगल में आठ लोग, मोहल्ला अर्जुन नगर अर्बन में छह लोग और गांव थरियाल में भी छह लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद प्रशासन ने इन ब्लॉकों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।

By Desk

error: Content is protected !!