उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा के नौगाम सेक्टर में एलओसी के करीब पाकिस्तान द्वारा की गई गोलाबारी में सेना का एक जवान शहीद जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पाकिस्तान की ओर से नौगाम सेक्टर में सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया…

ता दें कि पाकिस्तान द्वारा गोलाबारी की गई जिसमें एक पोस्ट पर तैनात एक जवान भूपेन्द्र सिंह शहीद हो गए। जबकि सेना के दो जवान लांस नायक वेंकटेश और सिपाही शाजल घायल हुए। सूत्रों ने बताया कि घायलों को सेना के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है। हालांकि इसको लेकर सेना की ओर से कोई भी पुष्टि नहीं की गई। मिली जानकारी के अनुसार भारतीय सेना की ओर से भी इसका मुहतोड़ जवाब दिया गया।
वहीं इस बीच कुपवाड़ा जिले के जंगल क्षेत्र में एलओसी के करीब वरनोव इलाके में दाना बहक के करीब आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक सूचना के आधार पर कुपवाड़ा पुलिस, 28 आरआर और सीआरपीएफ द्वारा दाना बहक जंगल क्षेत्र की घेरबानी कर ऑपरेशन शुरू किया तो इस दौरान वहां छुपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की जिसका जवानों द्वारा भी मुहतोड़ जवाब दिया गया।
गौरतलब है कि मौसम खराब और अंधेरा होने के बावजूद भी देर तक इलाके में मुठभेड़ जारी थी। वहीं पुलिस के एक आदला अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इलाके में दो से तीन आतंकी छुपे होने की संभावना है।

By Desk

error: Content is protected !!