एनसीबी के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा था कि शोविक को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है. सुबह से ही रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी. देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया गया.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए रिया के भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया है. सैमुअल मिरांडा को भी अरेस्ट किया गया है. हालांकि इससे पहले एनसीबी ने कहा था कि आज कोई गिरफ्तारी नहीं होगी. लेकिन देर शाम एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि शुक्रवार की सुबह पहले उसके घर पर एनसीबी ने रेड की थी और वो पूछताछ के लिए शोविक को साथ ले गए थे.

एनसीबी के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा था कि शोविक को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है. सुबह से ही रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी. रिया के घर पर छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम शोविक चक्रवर्ती को अपने साथ ले गई थी. शोविक से ड्रग्स पेडलर के साथ बिठाकर पूछताछ की गई.

सुशांत केस में आज एनसीबी सुबह से ही एक्शन में नजर आ रही थी. पहली बार कोई जांच टीम रिया के घर छापेमारी के लिए पहुंची. पहली बार रिया का पूरा घर खंगाला गया. पहली बार घर में पूछताछ की गई. पहली बार जांच एजेंसी रिया के परिवार के किसी सदस्य को घर से उठा कर ले गई. वो सदस्य रिया का भाई शोविक था. तभी से उसके सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी.

सुशांत केस के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नोरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शोविक के साथ-साथ गिरफ्त में आए ड्रग्स पेडलर बासित और जैद से भी पूछताछ की. सबको साथ बिठाकर सवाल-जवाब किए गए. सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा पर भी सवालों की बौछार की गई.

error: Content is protected !!