सलमान खान के शो बिग बॉस-14 में इस बार सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां घर में कंटेस्टेंट के रुप में ले एंट्री सकती हैं. लेकिन इस बात की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

छोटे पर्दे के कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सबसे विवादित और अटपटे शो बिग बॉस 14 का प्रोमो जारी कर दिया गया है, टीवी की दुनिया में सबसे अधिक टीआरपी बटोरने का काम बिग बॉस बखूबी जानता है प्रोमो जारी करने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने भी बिग बॉस को लेकर जोरों शोरों से तैयारियां शुरू कर दी है वही बिग बॉस 14 में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम के कयास लगाए जा रहे हैं..

प्राप्त जानकारी के मुताबिक खबर आ रही है राधे मां बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकती हैं..
बताया जा रहा है शो के मेकर्स में राधे मां को अप्रोच किया है..

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां पहले भी कई विवादों में घिर चुकी है राधे मां पर एक पुरुष को उसकी पत्नी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने लोगों की बातें करने तक के आरोप लग चुके हैं कभी राधे मां की भक्त रही एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा भी उन पर आरोप लगा चुकी है..


जैसा कि हम सब जानते हैं बिग बॉस का 14 सीजन टीवी पर आने वाला है बिग बॉस में राधे मां को बुलाने की वजह शायद उनकी कॉन्ट्रोवर्सी और अलग-थलग अवतार भी हो सकता है अब देखना यह दिलचस्प है राधे मां मेकर्स का ऑफर लेकर शो में आती हैं या और आने वाले विवादों से बचने के लिए शो में आने से मना कर देती है.

By deepak

error: Content is protected !!