इस बीच अचानक खबर आई है कि धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से लौट आए हैं. वह निजी कारणों से लौटे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने ट्वीट कर बताया कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आईपीएल-2020 के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. आईपीएल 2020 के मुकाबले 19 सितंबर से शुरू होंगे.

सीएसके के सीईओ ने ट्विटर पर लिखा, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट चुके हैं. वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है.’ आपको बता दें कि इसी साल मार्च में रैना दोबारा पिता बने थे. उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था. बेटे का नाम दोनों ने रियो रखा था.
क्वारंटीन में थी चेन्नई सुपर किंग्स
सीएसके के सदस्य को दुबई पहुंचने के बाद ही कोरोना हुआ था जिसके बाद शुक्रवार को पूरी टीम को क्वारंटीन कर दिया गया था. ऐसी खबरें चल रही हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कुल 11 सदस्यों को कोरोना हुआ है, जिसमें से एक भारतीय खिलाड़ी भी है.  बता दें चेन्नई की टीम चेपुक में पांच दिन का कैंप करने के बाद 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और वो 6 दिन के क्वारंटीन पीरियड में थी सुरेश रैना भी टीम के साथ यूएई पहुंचे थे. वह चेन्नई में हुए कैंप का भी हिस्सा थे. जहां बाकी टीम होटल में बंद थी वहीं रैना देश लौट आए हैं.

By Desk

error: Content is protected !!