उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एफआईआर दर्ज होते ही आरोपी महिला फरार हो गई थी. लेकिन पुलिस ने मंगलवार को उसे पकड़ लिया. आरोपी महिला का नाम हीर खान बताया जा रहा है. 

प्रयागराज में पुलिस को एक महिला के बारे में लोगों ने शिकायत की थी. आरोप है कि सोशल मीडिया पर उक्त आरोपी महिला ने हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए वीडियो अपलोड की थी. वीडियो में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है. उसकी घटिया बातें और बयान लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही हैं.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. जानकारी के मुताबिक एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी महिला फरार हो गई. पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए कई टीम गठित की थी. इसी के चलते जिले की खुल्दाबाद थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला हीर खान अपना यू-ट्यूब चैनल चलाती है. हाल ही में उसने एक वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट की थी. विवादित वीडियो में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई थी. उसके खिलाफ आईटी एक्ट में का मुकदमा दर्ज हुआ था. अब पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

By Desk

error: Content is protected !!