हरियाणा में काेरोना वायरस कहर बरपा रहा है हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना वायरस Covid-19 से संक्रमित पाया गया है। इसके साथ ही हरियाणा विधानसभा के अध्‍यक्ष ज्ञानचंद गुप्‍ता सहित कई विधायक और नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मुख्‍यमंंत्री निवास के 12 कर्मचारियों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने ने खुद ट्वीट करके खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। पंचकूला की कोविड लैब में उनका कोविड टेस्ट हुआ। मुख्यमंत्री मनोहर लाल आइसोलेट हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार करने में जुट गया है। आज सुबह ही मुख्यमंत्री का सैम्पल कोरोना टेस्ट के लिए पंचकूला कोविड लैब में भेजा गया था।

इसके साथ ही अब तक मुख्‍यमंत्री निवास के 12 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने की खबर है। इससे पहले कई कर्मचारियाें के कोरोना संक्रमित होने के बाद मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने खुद को क्‍वारंटाइन कर लिया था।

ता दें कि राज्‍य विधानसभा का मानसून सत्र बुधवार से शुरू हाेना है। ऐसे में राज्‍य विधानसभा के मानसून सत्र पर खतरा पैदा हो गया है। सोमवार काे विधानसभा के स्‍पीकर ज्ञानचंद गुप्ता सहित कई विधायक कोरोना वायरस Covid-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

 इससे पहले स्‍पीकर ज्ञानचंद गुप्‍ता के भांजे और निजी सचिव सहित विधानसभा के कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद ज्ञानचंद गुप्‍ता ने खुद काे हाेम क्‍वारंटाइन कर लिया था। इसके बाद आज पंचकूला में ज्ञानचंद गुप्‍ता को कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

By Desk

error: Content is protected !!