पंजाब में कोराेना कहर बरपा रहा है। राज्‍य में पिछले 24 घंटे के दौरान 50 लोगों की मौत हो गई है और 1463 लोग संक्रमित हुए हैं। राज्य के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की है। रंधावा समेत राज्य के तीन मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उनसे पहले कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ और विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

राज्य में 40 हजार के पार पहुंचा कुल संक्रमितों का आंकड़ा

रंधावा के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश ङ्क्षसह बादल की सुरक्षा में तैनात पांच सुरक्षा कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं। मुक्तसर के एसएमओ डॉ. मंजू बांसल ने बताया कि बादल के घर पर कार्य करने वालों 125 लोगों के सेंपल लिए गए थे। सेहत विभाग अब यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि कि पूर्व सीएम और उनके परिवार का कोई सदस्य कहीं इन संक्रमित सुरक्षा कर्मियों के संपर्क में तो नहीं आया है।

वहीं, राज्य में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा तेजी से बढऩे लगा है। पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 50 लोगों की मौत इसके कारण हुई है। यह पहला मौका है कि जब एक ही दिन में 50 लोग कोरोना का शिकार बने हों। सबसे ज्यादा 15 मौतें लुधियाना जिले में दर्ज हुई हैं। इसके अलावा पटियाला में दस और जालंधर में आठ लोगों की मौत इसके कारण हुई है। इस दौरान 1463 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 40 हजार के पार पहुंच गया है। अब तक राज्य में 40,062 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं और कुल 1055 लोगों की मौत इसके कारण हो चुकी है।

By Desk

error: Content is protected !!