पंजाब में एक बार फिर जहरीली शराब से मौतों का मामला सामने आया है। तरनतारन के गांव में पिछले 24 घंटे के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई। इससे पहले पिछले दिनोंं राज्‍य के तीन जिलों तरनतारन, अमृतसर और गुरदासपुर के बटाला में ज‍हरीली शराब पीने से 123 लोगों की मौत हो गई थी। अब फिर जहरीली शराब से मौत के मामले सामने आने से हड़कंप मच गया ह‍ै।इस मामले में शराब बेचने वाले दाे लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है

तरनतारन जिे के गांव पंडोरी गोला में जहरीली शराब पीने से एक और युवक की मौत हो गई। 33 वर्षीय हीरा सिंह गोली ने दम तोड़ दिया। गांव में 24 घंटे में जहरीली शराब के कारण दो लोगों की जान चली गई। मंगलवार रात को दिलबाग सिंह नाम के युवक की भी मौत हो गई थी। हीरा सिंह के दो भाई धीरा सिंह व रामपाल सिंह सिविल अस्पताल में भर्ती हैं। उनसे पूछताछ में पता चला कि गांव के ही जोगा सिंह व करनबीर सिंह ने जहरीली शराब बेची थी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह वही गांव है, जहां से 30 जुलाई को कई गांवों में जहरीली शराब सप्लाई की गई थी, जिससे जिले में 97 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि डेढ़ दर्जन लोगों की आंखों की रोशनी चली गई थी। प्रदेश में जहरीली शराब के कारण अब तक 125 लोगों की मौत हो चुकी है।

तरनतारन के एसएसपी ध्रुमन एच. निंबले ने बताया कि जहरीली शराब के मामले में पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। अब तक 73 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए जा चुके हैं। डीसी कुलवंत सिंह धूरी ने भी कहा कि प्रशासन और सख्ती करेगा।

By Desk

error: Content is protected !!