हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना के नए केस का सिलसिला जारी है. ताजा मामलों में छह केस मिले हैं. सीएम सिक्योरिटी (CM Security) में तैनात जवान पॉजिटिव मिले हैं. कुल छह लोग कोरोना संक्रमित मिलने हैं. इनमें एक जवान ड्राइवर (Driver) और 5 सिक्योरिटी में तैनात है. शिमला (Shimla) में ये पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि इससे पहले भी सीएम की सुरक्षा तैनात जवान कोरोना (Corona) संक्रमित मिले थे. अब संक्रमित चालक सुंदरनगर से है और जब सचिवालय में कोई चालक अवकाश पर होता है तो वह सीएम सुरक्षा में तैनात गाड़ी चलाता है.

सोमवार को 51 नए केस
हिमाचल प्रदेश में सोमवार को 51 नए कोरोना मामले आए हैं. मंडी में 14, चंबा तीन, ऊना छह, सोलन 8, कुल्लू 11, शिमला दो, बिलासपुर एक, कांगड़ा चार और सिरमौर में दो नए पॉजिटिव मामले आए हैं. चंबा में धड़ोग की चार साल की बच्ची और समोट के 41 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मंडी के सुंदरनगर में होटल में क्वारंटीन 14 मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सोलन के नालागढ़ से दो और परवाणू से तीन नए मामले आए हैं.

हिमाचल में कुल मामले
हिमाचल प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 4211 पहुंच गया है. सक्रिय मामले 1312 और 2834 मरीज ठीक हो गए हैं. सोमवार को 114 मरीज ठीक हो गए हैं. कोरोना से 17 की मौत हो चुकी है. 40 मरीज राज्य के बाहर चले गए हैं.

By Desk

error: Content is protected !!