पंजाब में कोरोना की महामारी आए दिन भयावह होती जा रही है। बीते दिनों में पंजाब सरकार के दो कैबिनेट मंत्री और अन्य पार्टियों के भी कई नेता पॉजिटिव पाए जा चुके हैं, वहीं सोमवार को वित्तमत्री मनप्रीत सिंह बादल ने अपने आप को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। उन्होंने यह कदम बठिंडा के एसएसपी भूपिंदर सिंह विर्क के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उठाया है।

वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने अपने फेसबुक पेज पर जानकारी दी है कि 15 अगस्त को जिला स्तरीय समारोह में वह एसएसपी से मिले थे। उन्होंने लिखा है, ‘डॉक्टरी सलाह के अनुसार और अपने परिवार और पार्टी वर्करों की सुरक्षा के लिए मैं खुद को क्वारैंटाइन कर रहा हूं। मनप्रीत ने कहा है कि इस दौरान वह कोई भी पब्लिक मीटिंग नहीं करेंगे’।

दरअसल, पंजाब में जहां कोरोना महामारी ने पूरी तरह पैर पसार लिए हैं, वहीं अब राज्य के वीवीआईपी भी इसकी जकड़ में आ रहे हैं। कुछ समय पहले कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जबकि 2 दिन पहले ही कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। गुरप्रीत कांगड़ ने आजादी दिवस के प्रोग्राम में भी शिरकत की थी। इसके अलावा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी, अकाली विधायक मनप्रीत अयाली के अलावा अन्य राजनेताओं की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है।

By Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!